जल्द ही हुआवेई बाजार में दिखने वाला है कुछ नए अंदाज में, इंटरनेट पर हुआ प्रदर्शन

0

नई दिल्ली। देश में एक बार फिर दिग्गज चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवेई दस्तक देने वाली है। इस बार कंपनी बाजार में धमाकेदार एंट्री कर सकती है। इस बार हुआवेई 512 जीबी इंटरनल मैमोरी क्षमता वाले स्मार्टफोन को लांच कर सकती है।

एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इन विशेषताओं वाला एक मॉडल चीन की नियामक संस्था की वेबसाइट टीईएनएए पर देखा गया। हुआवेई का नियो-एएल00 मॉडल का स्मार्टफोन फरवरी में टीईएनएए पर देखा गया और अब इसकी विशेषताएं भी बताई गई हैं जिनमें छह जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल मैमोरी हैं। इस खबर के आने के बाद से मोबाइल बाजार में काफी अफरा तफरी का मौहौल हो गया है।

 

आपको बताते चले कि दिसंबर में सैमसंग ने घोषणा की थी कि वह दुनिया के पहले 512 जीबी एम्बेडेड यूनीवर्सल फ्लैश स्टोरेज (ईयूएफएस) वाले अगली पीढ़ी के स्मार्टफोन का थोक उत्पादन शुरू कर चुका है। आगामी स्मार्टफोन हुआवेई की स्मार्टफोन सीरीज मैट के अंतर्गत बताया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, लोगों का मानना है कि नियो-एल00 या तो हुआवेई पी20 प्रो श्रंखला से या मैट श्रंखला से हो सकता है। वहीं अगर जानकारों की माने तो यह स्मार्टफोन जबरदस्त धमाका करने वाला स्मार्टफोन साबित होगा। अभी फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

loading...
शेयर करें