जल्द होगा एक्टर सलमान खान की इस फिल्म का ऐलान, जानें कितना होगा बजट

अब आपको बताते हैं टाइगर 3 के भारी-भरकम बजट के बारे में जिसे आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। टाइगर 3(Tiger 3) के प्रोडक्शन कॉस्ट की बात करें तो ये तकरीबन 200 से 250 करोड़ रुपए होगी। फिल्म के प्रमोशन, पब्लिसिटी और प्रिंट की लागत लगभग 25 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इतना ही नहीं फिल्म में यशराज के साथ सलमान के मुनाफे की फीस लगभग 100 करोड रुपए बताई जा रही है। कुल मिलाकर देखा जाए तो सभी खर्चों का हिसाब लगभग 300 से 350 करोड़ के आसपास बैठ रहा है।

 

 

 

खबर तो ये भी है कि 300 से 350 करोड़ के बजट के बाद भी फिल्म के निर्माताओं को फिल्म की कमाई की बिल्कुल चिंता नहीं है। फिल्म के निर्माताओं के साथ साथ सलमान को भी भरोसा है कि फिल्म आराम से 400 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री कर जाएगी क्योंकि ‘टाइगर जिंदा है’ ने भारत में 339.16 करोड रुपए का कारोबार किया था।

 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म का बजट महज 150 करोड़ रुपए था, जबकि ‘एक था टाइगर’ का बजट सलमान की फीस को छोड़कर 60 करोड़ रुपए था और फिल्म ने भी अच्छा खासा बिजनेस किया था। लिहाजा टाइगर की तीसरी सीरीज भी काफी उम्मीदें की जा रही हैं। खबरें हैं यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर इसका ऐलान होने की उम्मीद है। पहले खबरें आई थी कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे। अली अब्बास जफर की सलाह पर सलमान ने कबीर खान से इस फिल्म को लेकर बात की है, लेकिन अब ताजा रिपोर्ट कहती हैं कि फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा करेंगे।

 

फिल्म में सलमान के एक्शन का जबरदस्त डोज इस बार दर्शकों को मिलने वाला है और इस फिल्म में आपको सलमान का ऐसा अंदाज देखने को मिलेगा जो आज से पहले कभी नहीं मिला।

Related Articles