जल्द ही ‘ब्रीद 2’ में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेगी ये एक्ट्रेस, साझा किया अनुभव

मुंबई: एक्ट्रेस नित्या मेनन साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘’मिशन मंगल’’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब वो इसी महीने 10 जुलाई को अमेजन प्राइम के जरिए वेब सीरीज ‘’Breathe 2’’ से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं. ये एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है. “कंचना 2’’ में उनका कैरेक्टर गंगा काफी हिट भी रहा था. नित्या मेनन ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताया. और इसके अलावा उन्होंने ब्रीद 2 में उनके किरदार पर भी कुछ बातें बाताई. उन्होंने कहा – मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि मेरे ख्याल से ब्रीद 2 में मैंने, मेरा अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है. इसलिए दर्शकों से ज्यादा मैं इस वेब सीरीज को लेकर एक्साइटेड हू.

उन्होंने ब्रीद 2 में अपने रोल के बारे में बताया की उनका रोल काफी शानदार है. उन्होंने कहा- जब मैंने ब्रीद 2 की स्क्रिप्ट सुनी तो कहानी सुनते वो मुझे पसंद आ गई क्योंकि एक तो वेब सीरीज में आपके पास करने के लिए फिल्मों से ज्यादा वक्त होता है. दूसरा मेरे कैरेक्टर में आपको काफी सारे शेड्स भी देखने को मिलेंगे. मैं बेंगलुरु से हूं लेकिन मैं जब भी मुंबई आती हूं तो मुझे यहां आकर काफी कम्फर्टेबल महसूस होता है, दूसरा मैंने जितना भी हिन्दी कंटेंट के लिए काम किया है, मेरा अनुभव यहां की टीमों के साथ काफी अच्छा रहा है फिर चाहे आप बात फिल्म मिशन मंगल की करें या वेब सीरीज ब्रीद 2 की मुझे दोनों की टीमों के साथ काम करके काफी मज़ा आया.

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा- जब मैं इस वेब सीरीज से जुड़ी तो डायरेक्टर मयंक शर्मा ने मुझे कहा कि ब्रीद 2 में आपकी और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बहुत शानदार लगेगी और मुझे लगता है कि मयंक सही थे, जब आप वेब सीरीज देखेंगे तो आपको ये कपल बहुत ही नैचुरल लगेगा और इसी को केमिस्ट्री कहते हैं. जब मैंने पत्रकार बनने की सोची तो उस वक्त मैं काफी यंग थी, यंग उम्र में बच्चे बहुत आदर्शवादी होते हैं तो मुझे लगता था कि मैं दुनिया को चेंज करुंगी और सच्ची और सही खबरों को जनता के आगे लेकर आऊंगी लेकिन जब असल जिंदगी में देखते हैं तो सच्चाई इससे थोड़ा अलग होती है. तो फिर मुझे लगा कि मैं फिल्मों के जरिए अपनी बात को लोगों तक अच्छे तरीके से पहुंचा सकती हूं. क्योंकि इसमें आपके पास ज्यादा लिबर्टी होती है, आपके पास फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन होता है. मैं बचपन से ही बहुत क्रिएटिव थी और मुझे राजनीति पसंद नहीं है, मुझे डिबेट पसंद नहीं है तो मुझे लगा कि मेरे लिए फिल्में करना ही ज्यादा अच्छा विकल्प रहेगा. तो एक्टिंग मेरे प्लान का हिस्सा कभी नहीं थी, मेरे प्लान में फिल्म मेकिंग था और इसे मैं वक्त आने पर करूंगी.

Related Articles