वीवो बनाने वाला है रिकार्ड, जल्द ही लाएगा अभी तक का सबसे ज्यादा रैम वाला स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान भारतीय बाजार में बनाई है। लोग इस फोन को कैमरे के लिहाज से भी काफी ज्यादा पसंद करते है। पिछले साल का आईपीएल भी वीवो के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है। गौरतलब है कि पिछले आईपीएल में वीवो ने स्पांसर किया था, जिसके बाद पूरे देश में वीवो (Vivo) छा गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक विवो एक बार फिर से बाजार में धमाल मचाने वाली है।

जानें किस तरह से कंपनी देश में मचाएगी धमाल

इस बार कंपनी जो फोन लेकर आने वाली है उसको लेकर यह खबर सामने आई है कि वीवो अब तक का सबसे ज्यादा रैम वाला फोन लाने वाली है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 10 GB रैम के साथ बाजार में लाया जाएगा। यदि बाजार में ऐसा फोन आता है तो यह अब तक का सबसे ज्यादा रैम वाला फोन होगा। अभी तक किसी भी फोन में 10 GB रैम नहीं आई है।

जानें इस फोन के बारे में

एक टेक्नोलॉजी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विवो का यह फोन Xplay7 हो सकता है। अगर यही फोन आता है तो इसमें 4K ओलेड डिस्प्ले, स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर, 512 GB इंटरनल मेमोरी और एक अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। चीन की एक वेबसाइट पर इस फोन से जुड़े फीचर लीक होने का दावा किया गया है। इससे पहले वीवो ने साल 2016 में एक्सप्ले 6 (Xplay6) को लॉन्च किया था।

loading...
शेयर करें