सूरज बड़जात्या लिख रहे है नई फिल्म, बोले- सलमान को आइडिया पसंद आया

फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या और सलमान खान की सुपरहिट जोड़ी एकबार फिर साथ काम करने वाली है। बड़जात्या ने बताया कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म लिखना शुरू कर दी है, और सलमान को भी उसका आइडिया पसंद आया है।

सूरज ने कहा, ‘मैंने फिल्म के आइडिया के बारे में सलमान से चर्चा की थी और उन्हें ये पसंद आया। ये मेरी जगह, परिवार, सोच और भावनाओं में है।’ साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान अपने छोटे बेटे अवनीश की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म पर है।

उन्होंने कहा, ‘बतौर निर्देशक अवनीश डेब्यू करने वाला है। मैं करीब आधी स्क्रिप्ट लिख चुका था, लेकिन इसी बीचे मेरा बेटा,  जिसने मुझे प्रेम रतन धन पायो के दौरान असिस्ट किया था, मुझसे बोला कि वो डायरेक्टर के रूप में करियर शुरू करने के लिए तैयार है। कंपनी में 30 साल बाद किसी डायरेक्टर को लॉन्च करना ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी है, इसलिए मैं रूक गया।

बेटे की फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ मार्गदर्शक के रूप में उसकी मदद कर रहा हूं। ये उसकी फिल्म है, उसकी कहानी है। ये एक जटिल प्रेम कहानी है। मैंने उससे कहा है कि फिल्म बनाते वक्त सिर्फ राजश्री के दर्शकों को ध्यान में रखना। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बाहर होगी। फिलहाल हम फिल्म की स्टार कास्ट को फाइनल कर रहे हैं।’

बेटे की फिल्म में सलमान को लिए जाने के सवाल पर सूरज ने कहा, ‘उन्हें सलमान भाई का आशीर्वाद मिला हुआ है। हर फिल्मकार को अपने आयुवर्ग के हिसाब से फिल्म बनाना चाहिए|’ सलमान ने 1989 में सूरज की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के साथ ही बतौर हीरो अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। दोनों की साथ में आखिरी फिल्म साल 2015 में आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ थी।

Related Articles