‘Sooryavanshi’ की रिलीज़ डेट आई सामने, सालों बाद साथ नज़र आएगी Akshay और Katrina की जोड़ी

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी Akshay Kumar और Katrina Kaif की मोस्ट अवेटेड फिल्म Sooryavanshi की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी Akshay Kumar और Katrina Kaif की मोस्ट अवेटेड फिल्म Sooryavanshi की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। Akshay Kumar ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर Sooryavanshi की रिलीज़ डेट अनाउंस की है। बता दें कि Sooryavanshi 30 अप्रैल 2021 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी।

पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है लेकिन अब जब Akshay Kumar ने खुद इसका ऐलान कर दिया है तो इसके बाद सभी कयासों पर विराम लग गया है। अक्षय और कैटरीना  की इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से हो रहा था।

यह भी पढ़ें :

अक्षय ने ‘सूर्यवंशी’ को लेकर लिखा,”हमने आप सभी से सिनेमा के दमदार एक्सपीरियंस का वादा किया था और वो वादा पूरा होगा। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ… आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी।’ इसके साथ ही अक्षय ने #Sooryavanshi30thApril का भी इस्तेमाल किया।”

Akshay Kumar और Katrina Kaif के अलावा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ Ajay Devgan और Ranveer Singh भी मुख्या किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मशहूर निर्देशक Rohit Shetty के निर्देशन में बनी है। फिल्म का ट्रेलर एक साल पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था। बता दें कि अक्षय और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर लम्बे समय बाद दिखाई देगी। दर्शक इस जोड़ी को सिल्वरस्क्रीन पर देखने के लिए बैचैन हैं।

 

Related Articles