Sooryavanshi to release on Diwali: अक्षय, अजय और रणवीर ने की रिलीजिंग की घोषणा

मुंबई: रोहित शेट्टी ‘Sooryavanshi’ की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक विशेष प्रोमो रिलीज़ का दिया है। फिल्म निर्माता ने अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की विशेषता वाले एक अनोखे वीडियो के लिए शूटिंग की, जिसमें दर्शकों को दिवाली के साथ 5 नवंबर को सिनेमाघरों में ‘सूर्यवंशी’ देखने के लिए आमंत्रित किया गया।

अक्षय कुमार ने साझा किया, “अंतराल हुआ खतम, अब शो का समय है! #Sooryavanshi इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आओ हमारे साथ जश्न मनाएं। #BackToCinemas,” निर्माता करण जौहर ने यह भी कहा, “यह जाने का समय है और हॉल को ताली और उत्साह के साथ गूंजने का समय है – यह #BackToCinemas जाने का समय है! इस दिवाली को हमारे साथ अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मनाएं क्योंकि #Sooryavanshi 5 नवंबर को रिलीज हो रही है।”

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, ‘सूर्यवंशी’ एक पुलिस ड्रामा है जिसमें अक्षय मुख्य भूमिका में हैं और कैटरीना कैफ प्रमुख महिला हैं। फिल्म मार्च 2020 में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, जब कोरोना वायरस ने भारत को मारा और देश लॉकडाउन में चला गया। एक साल बाद रिलीज होने के बावजूद, फिल्म कुछ थ्रिलर एक्शन और पागल स्टंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करती है।

कैटरीना ने इंस्टाग्राम ज़ाहिर की ख़ुशी

इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए, कैटरीना ने साझा किया, “18 महीने बीत चुके हैं जब फिल्म और मंच सहित हमारा पूरा मनोरंजन उद्योग महामारी के कारण ठप पड़ा है। यह हमारे लिए एक लंबा कठिन इंतजार रहा है लेकिन आखिरकार धैर्य की जीत हुई और हम वापस आ गए हैं। ! अब यह सिर्फ हमारी फिल्म के बारे में नहीं है बल्कि यह एक परिवार के रूप में हमारे उद्योग और हमारे प्रिय दर्शकों के साथ हमारे रिश्ते के बारे में है! तो चलिए सिनेमा के जादू के लिए एक साथ आते हैं!”

यह भी पढ़ें: कोयला संकट: महाराष्ट्र में बिजली कटौती नहीं होगी: अजित पवार

Related Articles