बेटियों की रक्षा नहीं कर सकते तो तत्काल सीएम पद से इस्तीफा दें सोरेन – BJP

रांची :  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने झारखंड (Jharkhand) में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) पर निशाना साधते हुए कहा कि ओरमांझी (Ormanjhi) की हृदयविदारक घटना ने एक बार फिर हेमंत सरकार के महिला सुरक्षा (Female safety) के दावे को खोखला साबित कर दिया है।

इसे भी पढ़े: गाजियाबाद घटना के दोषियों पर दर्ज हो हत्या का मुक़दमा- संजय सिंह

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन (Misfika Hassan) ने सोमवार को कहा कि राज्य में दुष्कर्म की कई घटनाओं के सामने आने से महिलाओं के अंदर भय का वातावरण कायम हो गया है। महिला सुरक्षा को लेकर हेमंत सरकार (Hemant Government) के किए तमाम दावे एक बार फिर खोखले नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं के साथ हैवानियत रुकने का नाम नहीं ले रही है। रांची (Ranchi) के ओरमांझी (Ormanjhi) में एक बहन के साथ हृदयविदारक घटना ने राज्य को शर्मसार किया है।

मिस्फीका ने कहा कि जब तक बेटियों के अभिभावक राज्य सरकार के भरोसे रहेंगे तब तक राज्य में ऐसी घटनाएं होती रहेंगी, इसलिए अपने परिवार की रक्षा स्वयं करें। इस घटना से साबित होता है कि वास्तव में झारखंड में कानून और व्यवस्था की क्या स्थिति है। उन्होंने कहा कि यदि सोरेन (CM Soren) राज्य की बेटियों की रक्षा नहीं कर सकते तो उन्हें मुख्यमंत्री पद से तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

Related Articles