Sorry Siraj, डेविड वॉर्नर ने मोहम्मद सिराज के लिए पोस्ट कर, जीता सबका दिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज़ के तीसरे टेस्ट में काफी कुछ देखने को मिला।

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के बीच चल रही टेस्ट सीरीज़ के तीसरे टेस्ट में काफी कुछ देखने को मिला। भारतीय बल्लेबाज़ों ने अपनी बल्लेबाज़ी से तीसरे टेस्ट मैच को ड्रा कर दिया।

जिसके बाद विश्व के बड़े-बड़े क्रिकेटर भारतीय बल्लेबाज़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे। लेकिन दूसरी तरफ तीसरे टेस्ट के दौरान भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज पर हुए नस्लीय टिप्पड़ी पर भी लोगो की तीखी प्रतिक्रिया ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को एक बार फिर शर्मसार किया है।

आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के एक दर्शक ने फील्डिंग कर रहे सिराज (Mohammad Siraj) को मंकी ( Monkey ) कह कर बुलाया, जिसकी शिकायत टीम इण्डिया ने ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड से की लेकिन अब क्रिकेट के चाहने वालो के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है।

जी हाँ ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसे भारतीय फैन्स काफी पसंद कर रहे है, अपने पोस्ट में वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों से ऐसी उम्मीद नहीं होने की बात कही है और साथ ही मोहम्मद सिराज ( Mohammad Siraj ) और टीम इंडिया ( india ) से माफी भी मांगी है।

यह भी पढ़े: गुस्से में पारा हो जाता है हाई, तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही है

 

Related Articles