15 साल बाद दादा ने किया ट्रेन से सफ़र, शेयर की फोटो

0

कोलकाता। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व CAC मेंबर सौरव गांगुली ने 15 साल बाद शनिवार को ट्रेन की यात्रा की। इससे पहले उन्होंने साल 2001 में पहली बार ट्रेन से सफ़र किया था। दरअसल, दादा को बालुरघाट में अपनी ही मूर्ति का उद्घाटन करने जाना था। इसके लिए ही उन्होंने ट्रेन से अपना सफ़र तय किया। उन्होंने अपनी एक फोटो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये मूर्ति बिलकुल मेरी तरह ही दिखती है।

सौरव गांगुली को देखने को बेताब थे फैंस

दादा भारतीय टीम के सफल कप्तानों में से एक रहे हैं। फ़िलहाल तो वो CAC मेंबर के पद पर कार्यरत हैं। इस कमेटी में दादा के साथ वीवीएस लक्ष्मण व सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। CAC ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रवि शास्त्री को कोच नियुक्त किया है।

इस बार कोच नियुक्त करना काफी मुश्किल भरा काम रहा है। मगर इन सब के बीच रवि शास्त्री को टीम की कमान सौंपी गई है। सहस्त्री इससे पहले भी टीम के कोच रह चुके हैं। साथ ही, वो टीम के कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा कोच भी हैं। अब 19 जुलाई को शास्त्री COA के बैठक करके राहुल द्रविड़ व जहीर खान के बारे में विचार करेंगे की उन्हें टीम का हिस्सा बनाना है या नहीं।

यह भी पढ़ें :  BCCI ने इस पद के लिए मंगाए आवेदन, 21 जुलाई तक कर सकते हैं अप्लाई

loading...
शेयर करें