PM Modi की रैली में शामिल होंगे सौरव गांगुली!, BJP ने दिया ये रिएक्शन

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी रैली कर अपना पूरा दमखम दिखा रही हैं। अब खबर सामने आ रही है कि कोलकाता में 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली में BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली भी शामिल हो सकते हैं।

BJP की रैली में नजर आ सकते हैं गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली 7 मार्च को नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसको लेकर गांगुली की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि सौरव गांगुली पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल होंगे।

BJP करेगी स्वागत

सौरव गांगुल के रैली में शामिल होने की अटकलों को लेकर BJP का बयान सामने आया है। BJP के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सौरव गांगुली अगर कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।

गांगुली आते हैं तो लोगों को अच्छा लगेगा

प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा कि हम जानते हैं कि सौरव फिलहाल आराम कर रहे हैं। अगर वह कार्यक्रम में आते हैं तो हमें लगता है कि उन्हें यह पसंद आएगा और वहां मौजूद लोगों को भी अच्छा लगेगा। उन्होंने सौरव गांगुली के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर कहा कि इस बारे में हम नहीं जानते। यह फैसला उन्हें करना है।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: इस Playing XI के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

Related Articles