साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का हार्ट अटैक से निधन

चेन्नई: कन्नड़ सिनेमा के जाने माने अभिनेता और पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर Puneeth Rajkumar का शुक्रवार को निधन हो गया। आज यानी कि 29 अक्टूबर को हर्ट अटैक आने के बाद Puneeth Rajkumar को बेंग्लुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें ICU में भर्ती किया गया था। अब उनके निधन की जानकारी पूर्व क्रिकेटर Venkatesh Prasad ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने 46 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है। उनके निधन के बाद राज्य छुट्टी की घोषणा भी की गई है। एक्टर होने के साथ-साथ Puneeth Rajkuma दो बेटियों के पिता भी थे। 1999 में उन्होंने लव मैरिज अश्विनी से की थी।

Venkatesh Prasad ने अपने ट्वीट में क्या लिखा ?

Venkatesh Prasad ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदना.’ इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें।

अप्पू के नाम से फेमस थे एक्टर Puneeth Rajkumar

Puneeth Rajkumar देशभर में अप्पू के नाम से जाने जाते थे। उन्हें ये नाम उनके फैंस ने दिया था। वो ‘अभी’, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। Puneeth की आखिरी फिल्म ‘Yuvarathnaa’ थी। इस मूवी Puneeth Rajkumar Films को इस साल रिलीज किया गया था। एक्टर होने के साथ-साथ वो दो बेटियों के पिता भी थे. 1999 में उन्होंने लव मैरिज अश्विनी से की थी।

 

 

 

यह भी पढ़ें:CM योगी आदित्यनाथ: दूसरे राज्यों से आए लोगो को करवानी होगी कोरोना जांच

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles