साउथ की अभिनेत्री ने ठुकराई थी दो करोड़ रुपये की डील, पहली फिल्म से बनी थीं स्टार

मुंबई: ‘साउथ इंडिया’ की मशहूर एक्‍ट्रेस में से एक साई पल्लवी का आज जन्मदिन है. उन्‍होंने ये नाम खुद अपने अच्‍छे अभिनय और अच्‍छे व्‍यवहार से कमाया है. उनका जन्म‌ 9 मई 1992 को हुआ था. पल्‍लवी ने ‘तमिल’, ‘मलयालम’ और ‘तेलगु’ फिल्‍मों में काम करके दर्शकों के दिलों में राज किया. उन्होंने  सुपरहिट फिल्‍म जैसे ‘अथिरन’ , ‘फिदा’ , ‘काली’ , ‘प्रेमम’ जैसी कई फिल्‍मों में काम कर अपनी पहचान बनाई.

साई पल्‍लवी तब सुर्खियों में आ गईं थीं, जब उन्‍होंने ‘फेयरनेस क्रिम’ के विज्ञापन की दो करोड़ की एक डील ठुकरा दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि इस तरह के विज्ञापन से मिलने वाले पैसों का मैं क्‍या करूगीं. आज के दौर में जहां लड़कियों को मेकअप शौक होता है.

वहीं, साई पल्‍लवी को मेकअप से परहेज है, उन्हें मेकअप करना बिलकुल पसंद नहीं है. फिल्मों की शूटिंग के दौरान वो कम से कम मेकअप या फिर बिलकुल मेकअप नहीं करतीं. एक इंटरव्यू में ‘प्रेमम’ के निर्देशक, अल्‍फोंस पुथरेन ने उन्‍हें इस बात के लिए प्रोत्‍साहित किया था.

बात दें की अभिनेत्री साई पल्‍लवी पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी, जॉर्जिया से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की है.  पल्‍लवी साउथ इंडियन फिल्‍मों मे कदम रखने से पहले तेलगु सीजन डांस शो का हिस्‍सा रह चुकी हैं. उन्होंने मलयालम फिल्‍म ‘प्रेमम’ से इस इंडस्‍ट्री में अपना डेब्‍यू किया और ‘फिदा’ से तेलगु फिल्‍म में अपना डेब्‍यू किया. साउथ इंडिया की बेहतरीन एक्‍ट्रेसस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली पल्‍लवी साई  ‘डाउन टू अर्थ’ नेचर की वजह से भी जानी जाती हैं. पल्‍लवी की पूरे भारत में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है.

Related Articles