साउथ सिनेमा के निर्देशक एवी अरुण प्रसाद का निधन, सड़क हादसे में गई जान

तमिल फिल्म इंडस्ट्री को हाल ही में बड़ा झटका लगा है. दरअसल, इंडस्ट्री के यंग डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद उर्फ वेंकट का शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उरुण बाइक चला रहे थे, इस दौरान एक लॉरी से टकराने के कारण उनका मौके पर ही निधन हो गया. अरुण के अचानक चले जाने से हर कोई हैरान है. बता दें, एवी अरुण की जल्द ही 4जी फिल्म भी रिलीज होने वाली हैं.

एवी अरुण के निधन पर म्यूजिक डायरेक्टर जीवी प्रकाश का रिएक्शन आया है. उन्होंने ट्विटर पर एवी अरुण को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमेशा एक दोस्त और एक खुशहाल भाई, वेंकट की सड़क दुर्घटना में  मौत हो गई है. रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. प्रभु मेरे मित्र की आत्मा को शांति दे.” एवी अरुण के निधन पर तमिल इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है.

लगातार सेलेब्रिटीज और उनके फैन्स अरुण को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, एवी अरुण साउथ के मशहूर डायरेक्टर शंकर के पूर्व सहायक के रूप में भी अरुण काम कर चुके थे. अब उनकी योजना अपनी फिल्म लॉन्च करने की थी. फिल्म 4 जी (4G) पर उन्होंने 2016 में काम शुरू किया था.

Related Articles