साउथ फिल्म के सुपरस्टार Allu Arjun का जन्मदिन, Birthday पर रिलीज हुआ इस फिल्म का टीजर

साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर Allu Arjun आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। अल्लु भले ही साउथ की फिल्मों के स्टार है मगर उनके चाहने वाले आपको भारत के हर एक कोने में मिल जाएंगे।

मुंबई: साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर Allu Arjun आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। अल्लु भले ही साउथ की फिल्मों के स्टार है मगर उनके चाहने वाले आपको भारत के हर एक कोने में मिल जाएंगे। 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में जन्मे अल्लू ने बतौर लीड एक्टर 2003 में आई फिल्म ‘गंगोत्री’ से करियर की शुरुआत की थी।

अल्लू (Allu Arjun) गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ। उनके जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही एक्टर की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का एक टीजर रिलीज (Pushpa Teaser) किया गया है जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस टीजर में एक्टर का लुक तो नहीं दिख रहा है मगर उनकी छवि को ही देखकर लोग काफी इंप्रेस हो चुके हैं।

Allu Arjun का नया  किरदार

आप फिल्म में अल्लु अर्जुन को ‘पुष्पपराज’ के किरदार में देखेंगे। मैथ्री मूवी मेकर्स ने फिल्म के टीजर को रिलीज किया हैं। इस फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी भी मैथ्री मूवी मेकर्स हैं। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा- “अपनी सांसों को थाम कर बैठिए क्योंकि रोमांच हवा में मिल चुका है। मिलिए पुष्पराज से, 7 अप्रैल को शाम के 6:12 बजे।”

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की इस फिल्म में फहाद फासिल (Fahadh Faasil) विलेन के रूप में नजर आएंगे। मेकर्स ने 21 मार्च को इस बात की जानकारी एक वीडियो रिलीज करते हुए दी जिसमें बताया गया कि अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहाद फासिल विलेन के तौर पर फिल्म में नजर आएंगे।

Related Articles