दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री Kim Min Kyung का हुआ निधन

सिओल : कोरियाई सुपरस्टार Kim Min Kyung का निधन हो गया है, एक साउथ साउथ कोरियाई डिजिटल पोर्टल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा की अदाकारा का निधन हो गया है। उनकी उम्र इकसठ साल बताई जा रही है। इस कड़ी में इस खबर की पुष्टि करने वाले पोर्टल ने यह भी बताया कि उनका सियोल के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था जहाँ उनकी मौत हो गई। हालांकि, उसकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Kim Min Kyung ने मेहनत से बनाई इंडस्ट्री में अपनी पहचान

चालीस साल के अपने इंडस्ट्री करियर में उन्होंने कई टेलीविज़न शोज़ और फिल्मों में अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाए। 1979 में एक ड्रामा  से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम मिन क्यूंग ने सिनेमा इंडस्ट्री को कई उल्लेखनीय प्रदर्शन दिए। इस कड़ी में उन्होंने 1981 में कोरिया थिएटर फेस्टिवल में न्यू कमर अवार्ड भी जीता, छोटी सी उम्र में मिली इस सफलता के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्मों में समवन बिहाइंड यू, व्हेयर द ट्रुथ लाइज़, माइक्रोहैबिटेट, तज़ा, द मून एम्ब्रेसिंग द सन एंड फ्लावर्स ऑफ़ द प्रिज़न शामिल हैं। उन्हें हाल ही में के-ड्रामा माउस, ए गुड सपर और एक क्राइम फ्लिक पाइपलाइन में देखा गया था। उनकी आखिरी फिल्में, स्पिरिटवॉकर और 1947 बोस्टन थी जो अब उनके मरणोपरांत रिलीज होंगी।

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री ने शेयर की PAk झंडे के साथ तस्वीर, तो लोगो ने पूछा-कुर्ते के अंदर किस रंग का पहनी हो…

Related Articles