साउथ सुपरस्टार एक्टर Allu Arjun हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी

चेन्नई: कोरोना वायरस पूरे विश्व के लिए सिरदर्द बना हुआ है, पर भारत में इसने अपने पैर कुछ ज्यादा ही सख्ती से जमाये हुए है। बच्चा हो या बूढा, औरत हो या आदमी, अमीर हो या गरीब कोई भी इसके कहर से बच नहीं पा रहा। भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave of Coronavirus) आने के बाद इसने और भी ज्यादा भयावह रूप ले लिया है। सेलिब्रिटी से लेकर लीडर तक सब इसकी चपेट में आ रहे है। साऊथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी कोरोना की जद से बच नहीं पाए।

Allu Arjun को हुआ कोरोना

कोरोना वायरस की खबरे लोगो के दिल में दहशत का माहौल बनाये हुए है। इसी बीच अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सुर्ख़ियों में आ गई है। साऊथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। जिसके बाद तेलगु सिनेमा जगत में डर का माहौल बना हुआ है। अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साऊथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिये दी।

सोशल मीडिया के जरिये खुद दी जानकारी

साऊथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकॉउंट के जरिये फैन्स के साथ ये जानकारी साझा की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा कि, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और हर जरूरी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं. मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना टेस्ट कराएं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं. घर पर रहें, सुरक्षित रहें और जब भी आपको मौका मिले तो वैक्सीन जरूर लगवाएं. मैं अपने फैंस और शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि वो मेरे लिए परेशान ना हों क्योंकि मैं बिल्कुल ठीक हूं। ”

ये भी पढ़ें: Gujarat में कोरोना बेकाबू, दुकानें और बाजार बंद, विजय रुपाणी ने बताया SMS का मतलब

Related Articles