रोमांटिक अंदाज में पत्नी संग दिखें साउथ सुपरस्टार Allu Arjun, जानिए वजह

ताजमहल के दीदार की तस्वीरों को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने खूबसूरत शब्दों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वे करीब डेढ़ घंटे तक ताजमहल परिसर में रुके।

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी (Allu Arjun) शादी की 10वीं सालगिरह पर सुबह सुबह ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। अल्लू के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी थीं। इस खास मौके पर इन दोनों ने सफेद रंग की पोशाक को चुना। ताजमहल के दीदार की तस्वीरों को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने खूबसूरत शब्दों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वे करीब डेढ़ घंटे तक ताजमहल परिसर में रुके। इस दौरान उन्होंने ताजमहल के साये में खूब फोटो खिंचवाए।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कैप्शन में लिखा- ’10वीं सालगिरह बहुत बहुत मुबारक को क्यूटी। 10 साल का कितना बेहतरीन सफर रहा…आगे और भी हैं।’ इस पोस्ट के साथ अल्लू ने दिल वाला इमोजी भी बनाया। इस प्यार भरे कैप्शन के साथ अल्लू ने अपनी हमसफर ताज का दीदार करने की तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में अल्लू और स्नेहा ताज के सामने खड़े होकर पोज देते हुए नजर आए। रॉयल गेट से ताजमहल की पहली झलक पाते ही अल्लू अर्जुन और स्नेहा उसकी खूबसूरती निहारते रह गए। सुबह के वक्त सूरज की सुनहरी किरणें ताज की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थीं। इस खूबसूरत नजारे को देखकर तेलुगू अभिनेता बस देखते ही रह गए।

Allu Arjun के शादी की दिलचस्प कहानी

आपको बता दें, अल्लू और स्नेहा के शादी की कहानी बहुत ही दिलचस्प है। अभिनेता पहली बार अपने दोस्त की शादी में स्नेहा से मिले थे। अल्लू और स्नेहा ने उसी शादी में एक-दूसरे से अपने नम्बर एक्स्चेंज किए और बातें शुरू हो गईं। स्नेहा उस समय मास्टर्स की डिग्री पूरी करके अमेरिका से वापस लौटी थीं।

यह भी पढ़े

जबकि अल्लू तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके थे। स्नेहा हैदराबाद के एक मशहूर व्यवसायी की बेटी हैं। अल्लू के कहने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रस्ताव दिया। लेकिन स्नेहा के घरवालों ने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। हालांकि, अल्लू और स्नेहा दोनों ही एक-दूसरे से अलग नहीं होना चाहते थे। लिहाजा कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ने अपने परिवार वालों को राजी कर लिया और फिर शादी रचा ली।

Related Articles