SP ने गंगवार के खिलाफ किया ये अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन, गंगवार ने कहा…

केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार ने हाल ही में नौकरियों में कमी की जगह युवाओं की काबिलियत पर सवाल खड़े किए थे. उनके इस बयान पर उनकी काफी आलोचना हो रही है. इस मुद्दे को लेकर सामाजवादी पार्टी ने भी गंगवार पर निशाना साधा है और अनोखे अंदाज में विरोध-प्रदर्शन किया. बयान के विरोध में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अनूठे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया.

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिवपुर स्थित मानसिक अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और बड़े ही नाटकीय ढंग से संतोष गंगवार की तस्वीर पर डाक्टर से आला लगवाकर ईलाज करवाया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने संतोष गंगवार को मानसिक रूप से बीमार बताकर उनका(फोटो) ईलाज कराया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

संतोष गंगवार ने बरेली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि आज भारत में रोजगार की कमी नहीं है, लेकिन उस रोजगार को हासिल करने वाले योग्य उत्तर भारतीयों की कमी है. उन्होंने कहा था कि देश में रोजगार और नौकरियों की कोई कमी नहीं है. इसी बयान को लेकर संतोष गंगवार की आलोचना हो रही है. इसी कड़ी में वाराणसी के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्रम मंत्री संतोष गंगवार का विरोध कर उनके मानसिक संतुलन खराब होने की बात कही.

पार्टी पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने कहा कि जिस तरह से उत्तर भारतीयों को लेकर संतोष गंगवार ने बयान दिया है इससे लगता है कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है इसलिए हम सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज वाराणसी के शिवपुर स्थित मानसिक अस्पताल के बाहर आए हैं और हम चाहते हैं कि संतोष गंगवार का इस अस्पताल में इलाज कराया जाए. प्रदर्शनकारी सपाईयों ने यहां तक कहा कि उत्तर भारतियों और यूपी के लोगों का अपमान किया गया है, 2022 में यूपी के युवा इनका ईलाज करेगा.

Related Articles