केशव प्रसाद मौर्य बोले-पीएम मोदी से घबराकर सपा और बसपा ने किया गठबंधन

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर सपा और बसपा के गठबंधन पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि पीएम मोदी और भाजपा की लोकप्रियता की डर से सपा और बसपा ने ये गठबंधन किया है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों में इनका इतना भय बैठ गया कि दोनों अपने-अपने सिद्धांत भूलकर एक दूसरे के साथ आने को मजबूर हो गए।

केशव प्रसाद मौर्य

साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस गठबंधन के बावजूद दलित और पिछड़ा वर्ग भाजपा के साथ है। क्योंकि भाजपा सबका साथ और सबका विकास करती है। उन्होंने कहा कि जो जातिवादी की राजनीति कर रहें हैं उनका जनता भी साथ नहीं दे रही है। इसलिए उन्हें आपस में गठबंधन करना पड़ा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा के इस गठबंधन से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला क्योंकि के वोट बैंक का बहुतायत हिस्सा भाजपा के साथ है। अति दलित और अतिपिछड़े भाजपा के समर्थक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की बेचैनी से साफ पता चलता है कि भाजपा कितनी तेजी से आगे बढ़ रही है। लगातार समाज में जाग्रति आई है। राष्ट्रवाद, विकासवाद और सुशासन भाजपा की ताकत है।

जब उनसे अयोध्या राम मंदिर के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने साफ कहा कि मामला उच्चतम न्यायलय में है इसलिए उसप कोई टिप्पणी नही की जा सकती। लेकिन इतना जरुर कहा कि सब चाहते हैं कि वहां राम मंदिर का निर्माण हो।

यूपी के विकास की बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार गरीबों, पिछडों, दलितों और समाज के अन्य वर्गों के हित के लिए आये दिन कार्य कर रही है। अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। कानून व्यवस्था भी सुचारू रूप से चल रही है। आने वाले दिनों में निवेश बढ़ने से बेरोजगारी की समस्या हल होगी। सब खुशहाल होंगे।

loading...
शेयर करें