IPL
IPL

सीएम योगी पर भड़के सपा मुखिया अखिलेश यादव, कहा- मुख्यमंत्री ने बचपन में खाई थी लाल मिर्च

जौनपुर: जौनपुर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पुलिस अभिरक्षा में मरे पुजारी यादव के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

लाल रंग से चिढ़ते हैं सीएम योगी: Akhilesh Yadav

टोपी के लाल रंग पर जवाब देते हुये पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ शायद ये भूल गये हैं कि लाल रंग क्रांति का रंग होता है। ये हमारे और आपके खून का रंग है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पता नहीं क्यों लाल रंग से इतना चिढ़ते हैं। हो सकता है मुख्यमंत्री ने बचपन में लाल मिर्च खा ली हो।

पीएम मोदी पर भी कसा तंज

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि यूपी के भीतर कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। आये दिन लूट, हत्या और बलात्कार जैसे मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ भी अब सुरक्षित नहीं है। इतना ही नहीं प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर की भी भरमार लगी पड़ी है। पूरे भारत में कस्टोडियल डेथ के मामले यूपी में है। ये लोग पुलिस के दम पर सरकार चलाना चाहते हैं। गुजरात में मोटेरा स्टेडियम का बदलने पर भी अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहा, जिन्हें खेलना नहीं आता है वह सिर्फ नाम बदल सकते है।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने गले में लटकाया महंगाई का पोस्टर, ई-स्कूटी से पहुंची सचिवालय

Related Articles

Back to top button