अखिलेश नहीं खुद दंगों के आरोपी हैं योगी आदित्यनाथ

0

लखनऊ। सीएम योगी पर पलटवार करते हुए में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और सपा प्रतिपक्ष नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव नहीं बल्कि सीएम योगी पर खुद सांप्रदायिक दंगा कराने के आरोप हैं और उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं।

नरेश उत्तम पटेल

आपको बता दें कि हाल ही में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर कैराना मुजफ्फरनगर दंगे का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह की पहल से ही कैराना पलायन का मुद्दा सामने आया था। तब बीजेपी ने कड़े कदम उठाये। सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव अपना प्रत्याशी उधार दे सकते हैं, लेकिन क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने की हिम्मत उनमें नहीं है।

आगे उन्होंने कहा कि कैराना का उपचुनाव 2019 का आईना होगा। उन्होंने जनता से अपील की कि वो किसी के बहकावे न आयें। विपक्ष सिर्फ अफवाहें ही फैलाता है। अखिलेश के हाथ मुजफ्फरनगर दंगों के खून से रंगे है। वो दूसरों के कंधे पर रखकर बंदूख चलाती है।

इन्ही आरोपों का जवाब देते हुए नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बीजेपी केवल हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति करती है। बीजेपी केवल मानव की लाश पर राजनीति करती है, जबकि सपा भाईचारे की राजनीति करती है। उसने सबका भला ही किया है।

loading...
शेयर करें