सपा-कांग्रेस ने किया वार, कहा- देश में बढ़ती महंगाई पर बेफिक्र हुई सरकार

नई दिल्ली: देशभर में एक बार फिर से महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। पेट्रोल और डीजल के दाम तो दिन प्रतिदिन आसमान छूते जा रहे है और इसी के कारण कई जरुरी सामानों की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना माहमारी के संकट से उभरने के बाद जनता ने सोचा था कि इस बजट 2021 में थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन इसका नतीजा महंगाई निकला। इसी को लेकर अब विपक्ष लगातार केंद्र सरकार (Central Government) को निशान पर लिया हुआ है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा अब तो बीजेपी के सांसद भी अपनी सरकार से बढ़ती महंगाई पर सवाल पूछ रहे हैं कि रावण के देश और राम के देश में पेट्रोल क्यों सस्ता हैं। इस महंगाई को लेकर सरकार (Government) के पास कोई जवाब नहीं है।

बेफिक्र है सरकार

पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुखराम यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार को इस समय देश की जनता की कोई चिंता नहीं है वो पूरी तरह से बेफिक्र हो चुकी है। इसका प्रमुख कारण है विपक्ष के नेता और जनता जो पूरी तरह से निष्क्रिय है। इसके आगे उन्होंने कहा देश की जनता जब तक एकजुट होकर सरकार के खिलाफ आंदोलन नहीं करती तब तक सरकार होश में नहीं आने वाली।

ये भी पढ़ें : डॉ. किरण बेदी को अचानक उपराज्यपाल के पद से हटाया गया

सरकार से मांगा हिसाब

सपा सांसद सुखराम यादव ने कहा देश की जनता इस समय महंगाई की मार झेल रही है। पिछले 8 दिन से पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी जारी हैं। जनता इस महंगाई की परेशानी से रोज जूझ रही है। आने वाले चुनावों में जनता को सत्ता पक्ष (मोदी सरकार) को हिसाब देना होगा और बीजेपी की जवाबदेही होती है कि वो जनता को महंगाई से राहत दे।

ये भी पढ़ें : जानिए किस सेना ने अफगानिस्तान में 13 तालिबानी आतंकवादियों को किया ढ़ेर

 

Related Articles

Back to top button