IPL
IPL

सपा नेता मो० अफ़ज़ल खान ने वसीम रिज़वी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए ज्ञापन दिया

कुरान शरीफ अल्लाह ताला ने आसमान से नाजिल की है यह आसमानी किताब है जिसमें एक नुक्ता ना बढ़ाया जा सकता है ना घटाया जा सकता है। इस रिज़वी द्वारा टिप्पड़ी से समाज में माहौल ख़राब होने का खतरा है। 

गोण्डा: आज यूपी के गोंडा ज़िले में समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अफजल खान ने वसीम रिजवी द्वारा कुरान के संदर्भ में अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में महामहिम राज्यपाल महोदय को जिला अधिकारी महोदय के द्वारा एक ज्ञापन दिया और वसीम रिज़वी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

आपको बतादे कि वसीम रिजवी द्वारा कुरान के संदर्भ में अमर्यादित टिप्पणी के विरोध में महामहिम राज्यपाल महोदय को जिला अधिकारी महोदय के द्वारा एक ज्ञापन दिया और कहां कि कुरान शरीफ अल्लाह ताला ने आसमान से नाजिल की है यह आसमानी किताब है जिसमें एक नुख़्ता ना बढ़ाया जा सकता है ना घटाया जा सकता है। रिज़वी द्वारा टिप्पड़ी से समाज में माहौल ख़राब होने का खतरा है।

विगत दिनों शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के द्वारा पवित्र कुरान शरीफ के 26 आयतों के संदर्भ में अमर्यादित टिप्पणी की गई है साथ ही उन्हें हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की है जो सार्थक अनुचित है इस्लाम धर्म का कुरान हो, हिंदू धर्म की गीता हो या इसाईयों का पवित्र बाइबल हो कोई भी धर्म समाज को बांटने और नफरत फैलाने की सीख नहीं देता हैं।

महामहिम से आशा ही नहीं पूरा यकीन है

अफजल खान ने विरोध जताते हुए कहा कि हम निवेदन करते हैं। और यकीन रखते हैं कि महामहिम जी आप प्रदेश सरकार को निर्देशित करें कि वसीम रिजवी के खिलाफ कठोर से कठोर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए, वसीम रिजवी के उक्त बयान से हम करोड़ो धर्म प्रिय लोगों की काफी भावनाएं आहत हुई हैं l उन्होंने ने कहा महामहिम से आशा ही नहीं पूरा यकीन है कि ऐसे लोगों के कुकृत्यों पर तत्काल लगाम लगाई जाए जिससे भविष्य में कोई भी ऐसा नाजायज़ टिप्पणी दोबारा ना कर सके l

यह भी पढ़े: Parineeti Chopra ने शेयर किए Saina से जुड़े Behind The Scenes, कहा छोड़ने वाली थीं फिल्म

Related Articles

Back to top button