बापू की मूर्ति पकड़ कर भावुक हुए सपा नेता, वायरल वीडियो, एक ने कहा- ओवरएक्टिंग मत कर

नई दिल्ली: देशभर में शनिवार 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाई गई। इस मौके पर तमाम नेता सोशल मीडिया से लेकर जगह-जगह पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पोस्ट किए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर शेयर व कमेंट कर रहे हैं।

यह वीडियो है सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान की, इनमें वो अपने समर्थकों के साथ गांधी जयंती के दिन बापू की प्रतिमा पर काफी भावुक हो गए और रोते हुए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में देख सकते है कि गालिब खान महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने अपने समर्थकों के साथ गए हैं और बापू-बापू कहते हुए गांधी जी की प्रतिमा को पकड़ कर उस पर सिर रख रहे हैं। उनके समर्थक भी इस दौरान गमगीन नजर आ रहे हैं और उन्हें ढांढस बंधाते हु सांत्वना देते हुए जैसे दिख रहे हैं। देखते ही देखते गालिब खान का यह वीडियो वायरल हो गया है और लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ओवरएक्टिंग मत कर पूरा खेल बिगड़ जाएगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बापू अपने बच्चे को छोड़ कर क्यों गए.. वीडियो को ऑस्कर में भेजा जाना चाहिए।’ वहीं आमिर खान नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘सपा नेता ग़ालिब खान का 50 रूपया कटेगा ओवर एक्टिंग करने का।’

 

Related Articles