सपा सांसद ने स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान का किया अपमान, देखें इस हरकत का वीडियो

मुरादाबादः विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले वाले समाजवादी सासंद ने तो इस बार मानो नाक ही कटा दी है। सांसद ने स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान का अपमान किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गो रहा है और हर जगह थू थू करा दी है। राजनीति के मंच से बड़े-बड़े भाषण देने वाले मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन झंडारोहण के दौरान राष्ट्रगान ही भूल गए।

गलशहीद थाना क्षेत्र में ध्वजारोहण करने पहुंचे सपा सांसद डॉ. एसटी हसन और समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी राष्ट्रीय गान ‘जन गण मन’ को ही भूल गए। इन लोगों ने आधा-अधूरा गाकर राष्ट्रगान का अपमान किया। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने उनके अधूरे राष्ट्रगान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

सपा सांसद और कार्यकर्ता भूल गए राष्ट्रगान

सांसद ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ गलशहीद पार्क में एक आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया और राष्ट्रीय गान गाने के लिए खड़े हुए। इस दौरान उनमें से कोई मोबाइल देख रहा था तो कोई हाथ बांधकर खड़ा था, सावधान की स्थिति में कोई नहीं था। इसके बाद जैसे-तैसे राष्ट्रीय गान ‘जन गण मन’ शुरू किया। तब सांसद और समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष डीपी यादव, महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू सहित वहां मौजूद कोई भी राष्ट्रगान गा नहीं पाया। सभी ने आधा-अधूरा राष्ट्रीय गान गाकर सांसद और सपा पदाधिकारी वहां से निकल गये। सपा सांसद और कार्यकर्ताओं की इस भूल की चर्चा पूरे जिले में हो रही है।

Related Articles