सपा ने पीएम मोदी पर किया पलटवार, वीडियो शेयर कर याद दिलाए चुनावी वादे!

0

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर लखनऊ में हैं। उन्होंने रविवार को इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में उत्तर प्रदेश में निवेश के तहत 60 हजार करोड़ की करीब 81 परियोजनाओं की नींव रखी। इस मौके पर पीएम ने योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की है। वहीं समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक 40 सेकंड का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में चुनाव के समय जनता से किए गए वादों को याद दिलाया है।

वीडियो शेयर कर सपा ने साधा निशाना

दरअसल, रविवार को समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। चालीस सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत में लिखा है कि ‘क्या तुम्हें याद है, तेरा इतंजार है’। इस वीडियो के जरिए समाजवादी पार्टी ने बीजेपी के उन वादों को याद दिलाने की कोशिश की है जिसे चुनाव से पहले पार्टी ने लोक कल्याण संकल्प पत्र के रुप में जनता के सामने पेश किया था। लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा ने ये वादे ठंडे बस्ते में डाल दिये।

योगी सरकार भूल गई वादे

सपा द्वाजा जारी किये इस वीडियो में योगी सरकार के 10 वादों को दिखाया गया है, जिसमें किसानों को आर्थिक मदद, पुलिस तंत्र में सुधार, 15 मिनट में एंबुलेंस सेवा, 15 मिनट में पुलिस सहायता, हर हाथ को काम का अधिकार, मुफ्त लैपटॉप और इंटरनेट, शिक्षामित्रों की न्यायोचित सहायता, महिलाओं की सुरक्षा, गांव, कस्बा शहरी विकास और सांस्कृतिक विकास जैसे मुद्दों को लेकर हमला बोला है।

यहां देखें वीडियो-

जनता से किये वादे ठण्डे बस्ते में…

दरअसल, साल 2017 के विधानसबा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में जो वादे किए थे, उनमें से कुछ को छोड़ दें तो कोई भी पूरे नहीं हुए हैं। छात्रों को लैपटॉप औऱ मुफ्त इंटरनेट देने से लेकर युवाओं को रोजगार देने के वादे भी धरातल पर नहीं दिखे हैं।

loading...
शेयर करें