भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करने को तैयार सपा

0

देहरादून। उत्तराखंड में सपा ने जिला कार्यकारिणी की बैठक कर ये फैसला लिया है कि आगामी 25 अगस्त को सपा  गांधी पार्क द्वार पर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। ये बैठक परेड मैदान स्थित पार्टी कार्यालय में हुई।

also read : दून के बेटी ने किया देश का नाम रोशन, 111 किमी…

सपा

बता दें, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश चंद्र गौड़ ने कहा कि राज्य में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। इतना ही नहीं यहां गन्ना किसानों का भुगतान भी नहीं हो पा रहा है जिसकी वजह से कर्ज के कारण किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं। तो दूसरी तरफ भ्रष्टाचार और महंगाई भी अपनी सीमा लांघता जा रहा है।

जनता का ध्यान इन सारे मुद्दों पर न जाये इसके लिए भाजपा दोहरी चाल चल लोगों को आपस में बांटने का काम रही है। इधर जिलाध्यक्ष गुलफाम अली ने कहा कि विपक्ष को मोदी सरकार सीबीआई का डर दिखा रही है साथ ही विपक्षी सांसद और विधायकों को प्रलोभन देकर उन्हें तोड़ने की कोशिशों में जुटी है।

इससे ये साफ़ है कि भाजपा की ये सारी हरकतें लोकतंत्र की हत्या है। जिला प्रमुख महासचिव आरिफ वारसी ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। राजधानी के अस्पतालों में ही डॉक्टरों की कमी है तो दूरस्थ क्षेत्रों में क्या हालात होंगे। बैठक में बिजली-पानी की दरों में वृद्धि, रसोई गैस सब्सिडी खत्म करने आदि मुद्दों पर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

बता दें, इस बैठक में प्रदेश प्रमुख महासचिव डॉ। राकेश पाठक युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बलबीर रावत आदि मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें