पिंडदान कर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी का मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली: एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता देशभर में कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष बेरोजगारी दिवस मना रहा है। एक तस्वीर हमीरपुर से आई है। जहां सपा कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार का पिंडदान करके बेरोजगारी दिवस मनाया।

पकौड़े बनाते युवा
पकौड़े बनाते युवा

विपक्ष मना रहा बेरोजगारी दिवस

भीख मांगते सपा कार्यकर्ता
भीख मांगते सपा कार्यकर्ता

प्रधानमंत्री मोदी का आज जन्मदिन है। और आज ही बेरोजगारी दिवस भी मनाया जा रहा है। जिसको लेकर विपक्ष अजीबों गरीब तरीके से बेरोजगारी दिवस मना रहे हैं। कई जिलों में सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भीख मांगकर और पकोड़े बनाकर इसका प्रदर्शन कर रहे हैं।

सपा ने किया पिंडदान

मोदी सरकार का पिंडदान
मोदी सरकार का पिंडदान

बेरोजगारी दिवस पर एक तस्वीर हमीरपुर से आई है। जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यमुना नदी में मोदी सरकार का पिंडदान कर बेरोजगार दिवस मनाया है। पिंडदान की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है।

सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

सोशल मीडिया पर लगातार #NationalUnemploymentDay ट्रेंड कर रहा है। राजनीतिक गलियारों से लेकर बेरोजगार युवा इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है। एक यूजर ने लिखा है- जब तक मीडिया श्री कंगना खनका कर रोज़गार वगैरह जैसी गैर ज़रूरी आवांजो को दबाकर एक करोड़पति हीरोइन के भावी भविष्य को संवारने में व्यस्त हैं तब तक इन #NationalUnemploymentDay #17सितम्बर_राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस जैसे ट्रेंड खड़काने के सिवा आपके-हमारे पास और रास्ता भी क्या हैं..!!!

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर युवा मना रहे ‘बेरोजगारी दिवस’

Related Articles

Back to top button