सपा कार्यकर्ताओं ने CM योगी को भेजी चप्पल, बोले- ‘माला बनाकर पहन लें’

लखनऊ: हाथरस रेप कांड पर योगी सरकार के रवैय्ये से परेशान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से विरोध जताया है। सपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को चप्पल भेजा है वो भी ऑनलाइन शॉपिंग के जरिये। सपा के कार्यकर्ताओं ने यह चप्पल कालिदास मार्ग स्थित सीएम आवास के पते पर आर्डर किया है। आर्डर के बाद कार्यकर्ताओं ने भेजी गई चप्पल के स्क्रीनशॉट वायरक कर दिए। यह स्क्रीनशॉट सपा युवा नेता आशीष कनौजिया के फेसबुक आईडी से वायरल हो रही है।

CM योगी को भेजी चप्पल
CM योगी को भेजी चप्पल

सपा कार्यकर्ताओं ने यह अनोखा तरीका सोये हुए मुख्यमंत्री को जगाने के लिए इस्तेमाल किया है। साथ ही इसका फोटो शेयर करते हुए लिखा की हम मुखिया को ऑनलाइन चप्पल भेज रहे हैं। और यह भी लिखा की मुख्यमंत्री इसकी माला बना कर पहन लें। यह तरीका कार्यकर्ताओं ने ऐसे वक्त में अपनाया है जब सरकार ने एक रेप पीड़िता को न्याय देने में आनाकानी की। साथ ही सत्ताधीश तानाशाही पर उतारू हैं। एक बलात्कार पीड़िता से लेके पत्रकारों तक से उत्तर प्रदेश सरकार बदसलूकी पर उतारू है। सत्ता के नशे में चूर योगी जी को अपने सिवा कुछ और नज़रा नहीं आ रहा है। ऐसे वक़्त में सपा ने यह अनोखा तरीका निकला है विरोध का।

गौरतलब है की देश भर में हाथरस रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों पर हैं। जगह जगह धरना प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग अपने अपने तरीके से सत्ता की गुंडई का विरोध कर रहे हैं इसी क्रम में सपा कार्यकर्ताओं ने यह तरीका भी निकाला है।

Related Articles