गुजरात के जूनागढ़ में बोले PM मोदी, कर्नाटक के बाद मध्यप्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया

लोकसभा चुनाव 2019  रण में राजनेता अपनी कुर्सी को जकड़े हुए तबातौड़ रैली करने में लगे है, अलग-अलग रणनीति अपना कर चुनावी रैली में एक-दुसरे पर तंज कस रहें हैं बयानों के ही चलते जनता की ताली बटोर पाए इसलिए एक दूसरे पर बयानबाजी चालू है ऐसे में पीएम मोदी कहाँ पीछे रहने वाले. गुजरात के जूनागढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीधा हमला किया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है. वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है. मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं.

पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि, कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है. मोदी ने कहा कि मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं, ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी है. कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है. क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है?. सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है. कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ!. मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है.

गौरतलब हो कि इस बार के चुनाव में तकरीबन 90 करोड़ मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. इस बार के लोकसभा की 543 सीटों के लिए मतदान 11 अप्रैल, 18, 23, 29 अप्रैल और छह, 12, 19 मई को होंगे और मतगणना 23 मई को की जाएगी.

Related Articles