निर्देशक शाद अली को जन्मदिन के मौके पर मिला ये खास तोहफा

मुंबई। फिल्म निर्देशक शाद अली के जन्मदिन के खास अवसर पर फील्ड हॉकी प्लेयर संदीप सिंह और आगामी फिल्म ‘सूरमा’ की पूरी टीम ने एक विशेष वीडियो के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू, अंगद बेदी और संदीप सिंह ने अपने निर्देशक के लिए जन्मदिन पर एक छोटा-सा वीडियो बनाकर उन्हें एक यादगार तोहफा दिया।

‘सूरमा’ संदीप सिंह पर आधारित एक बायोपिक है, जो एक हॉकी किंवदंती हैं और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं। दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग फ्लिकर के रूप में प्रसिद्ध संदीप ने भारतीय हॉकी को कई सुनहरे क्षण दिए हैं।

वीडियो में दिलजीत ने कहा है, “शाद सर हैप्पी बर्थडे टू यू। भगवान आपको लंबी उम्र दें। आप जियो हजारों साल और साल के दिन हो 50000, मेरी तरफ से और हम सब की तरफ से जन्मदिन मुबारक।”तापसी ने जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “शाद सर जन्मदिन मुबारक हो। आप हमेशा ऐसे ही हंसते रहो। आपका सेंस ऑफ ह्यूमर माइंड ब्लोइंग है।”

अंगद बेदी ने कहा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं शाद भाई। आपको बहुत सारा प्यार, बहुत सारी खुशियां, बहुत ज्यादा सत्कार। जल्द मिलेंगे, यह साल आपके लिए खूबसूरत रहे, यही दुआ है।”

वही संदीप सिंह ने कहा, “शाद सर हैप्पी बर्थडे टू यू। आपको और आपके परिवार को बधाई, मेरी तरफ से और मेरे परिवार की तरफ से।”जीवन से कठिन जंग लड़ने के बाद भी संदीप ने कभी हार नही मानी और अपनी कड़ी मेहनत जारी रखी।’सूरमा’ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है।

Related Articles