अरबाज़ ने की शार्ट फिल्म ‘मीटू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

0

मुंबई: फिल्म अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग वर्ष 2018 के मध्य में शुरू होगी। उन्होंने साथ ही कहा कि इस फिल्म को उनके काफी समय, प्रयास और एकाग्रता की जरूरत है। अरबाज मंगलवार को ‘मीटू’ नामक लघु फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंचे।

अरबाज ने कहा, “फिलहाल, मेरी ध्यान मेरे प्रोडक्शन और मेरी अगली फिल्म पर है, क्योंकि जब मैं किसी परियोजना में शामिल होता हूं मुझे उसके लिए थोड़ा समय चाहिए होता है और मैं व्यक्तिगत रूप से उसमें शामिल होता हूं।”

 उन्होंने कहा, “इसलिए आगामी फिल्म बनने के बाद मेरी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सामग्री बनाने की योजना है-चाहे वह वेब श्रृंखला हो या लघु फिल्में। सभी विकल्प खुले हैं। निर्माता होने के नाते मैं काफी चीजें करना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान ‘दबंग 3’ पर केंद्रित है, जिसकी शूटिंग इस साल के मध्य में शुरू होगी। इसके बाद मेरे पास काफी समय होगा क्योंकि ‘दबंग 3’ को मेरे काफी समय, प्रयास और ध्यान की जरूरत है।”

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को बधाई देते हुए गुरुवार को अरबाज ने कहा, “महिलाएं अद्भुत हैं और मैं भविष्य में उनके प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

 

loading...
शेयर करें