Kangana Ranaut के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा खास सरप्राइज, Mumbai-Chennai में होगा ‘Thalaivi’ का ट्रेलर लॉन्च

साल 2021 की मच अवेटेड फिल्म 'Thalaivi' का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को Kangana Ranaut के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च होगा।

नई दिल्ली : साल 2021 की मच अवेटेड फिल्म ‘Thalaivi’ का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को Kangana Ranaut के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च होगा। इस मौके पर खासतौर पर Kangana Ranaut मौजूद रहेंगी। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर A. L. Vijay और प्रोड्यूसर भी कंगना के साथ इस लॉन्च इवेंट में शामिल होंगे। बता दें कि यह फिल्म Tamil Nadu की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत Jayalalithaa की बायोपिक है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट को लेकर फिल्म के डायरेक्टर A. L. Vijay ने कहा, “Thalaivi फिल्म एक प्रचंड बहुविख्यात, प्रभावशाली और करोड़ो की प्रेरणास्रोत रह चुकीं जयललिता की अमर गाथा है। हम चाहते थे कि ट्रेलर का आयोजन भी बड़े पैमाने पर होना चाहिए। जया जी सिर्फ Tamil Nadu के लोगों के लिए एक पूजित शख्सियत ही नहीं थीं बल्कि उनकी आभा पूरे भारत तक फैली थी। इसीलिए चेन्नई के साथ-साथ मुम्बई में भी फिल्म के ट्रेलर का आयोजन किया गया है।”

‘कंगना एक अद्भुत अदाकारा हैं’

A. L. Vijay ने आगे कहा “Kangana Ranaut एक अद्भुत अदाकारा हैं जो हर किरदार को बहुत ही आसानी से निभा लेती हैं। Thalaivi के लिए Kangana Ranaut ने जी तोड़ मेहनत की है और जयललिता के हाव-भाव को अपने आप मे उतारकर उसके साथ पूरा न्याय किया है। विष्णु सर और शैलेश आर सिंह के साथ काम करना सपने जैसा है जिन्होंने इतने बड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने में अपना पूर्ण सहयोग दिया।”

“हम सब बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। सब कुछ सही तरीके से हो और फिल्म सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचे। हमने कोरोना को लेकर हर तरह की सावधानी बरती और आगे भी करते रहेंगे ताकि ट्रेलर रिलीज से लेकर फिल्म रिलीज तक हर मौके को पूरी सुरक्षा के साथ शानदार बना सकें।”

दिखाया जाएगा जयललिता का संघर्ष

फिल्म ‘Thalaivi’ महान अभिनेत्री और फिर राजनेता बनीं Jayalalithaa के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में Jayalalithaa के जीवन के संघर्ष को बखूबी दर्शाया गया है। उनके फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलंदियों तक पहुँचने से लेकर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने तक का पूरा सफर इस फिल्म में शामिल है। ‘Thalaivi’ के रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है। जयललिता के इस सफर को जल्द ही पूरा देश देखेगा।

यह भी पढ़ें : 

वर्ल्डवाइड रिलीज होगी ‘Thalaivi’

दिवंगत लीडर Jayalalithaa के जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म ‘Thalaivi’ को रिलीज़ करने का फैसला किया है। यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोस द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा। जी स्टूडियोस के अलावा इसे विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट में पेश किया जाएगा। जी स्टूडियोज के साथ गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स भी एसोसिएटेड हैं।

 

 

Related Articles