स्पाइसजेट ने पेश किया नया टिकट भुगतान विकल्प, अभी बुक करें और किश्तों में करें भुगतान

नई दिल्ली: बजट यात्री वाहक स्पाइसजेट ने एक नया टिकट भुगतान विकल्प पेश किया है, जो यात्रियों को किश्तों में किराए का भुगतान करने की अनुमति देता है। एयरलाइन ने ‘पे लेटर’ या ‘कार्डलेस EMI’ योजना शुरू की है जो यात्रियों के लिए अधिक लचीलापन, सामर्थ्य और सुविधा की अनुमति देती है, जो अब ऑनलाइन एयरलाइन टिकट बुक कर सकते हैं और 3, 6, 9 या 12 किस्तों में भुगतान कर सकते हैं।

‘अखरोट 369’ नामक भुगतान उत्पाद कैपिटल फ्लोट द्वारा संचालित है और स्पाइसजेट वेबसाइट के भुगतान पृष्ठ पर उपलब्ध होगा। एयरलाइन के अनुसार, नई सुविधा अपने ग्राहकों को एक पूर्ण कार्ड रहित अनुभव देती है क्योंकि EMI का लाभ उठाने के लिए किसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड के विवरण की आवश्यकता नहीं होती है।

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, “हमारी नवीनतम पहल का उद्देश्य अधिक सुविधा जोड़ना और यात्रियों को उनके बजट के अनुसार आसान किश्तों में भुगतान करने की अनुमति देना है।”

भाटिया ने कहा, “इसके अलावा, यदि कोई ग्राहक चुनी गई ईएमआई अवधि से पहले ऋण समाप्त करना चाहता है, तो वे ऐसा कर सकते हैं और कोई फौजदारी शुल्क नहीं लगाया जाएगा।” वर्तमान में, एयरलाइन बोइंग 737s, Q-400s और मालवाहकों के बेड़े का संचालन करती है। यह उड़ान क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के तहत 63 दैनिक उड़ानों का संचालन करने वाली सबसे बड़ी क्षेत्रीय कंपनी है।

यह भी पढ़ें: Tamil Nadu rains: मरने वालों की संख्या हुई 5, अगले 2 दिनों के लिए रेड अलर्ट जारी

Related Articles