SpiceJet शुरू करेगा 16 नई उड़ानें, इन शहरों से जुड़ेगा सीधा नेटवर्क, Non-stop flights का यात्री लेंगे आनंद

स्पाइसजेट अगस्त से 16 नई उड़ानें शुरू करेगी, कंपनी गुजरात के भावनगर को अपने घरेलू नेटवर्क को जोड़ेगी

नई दिल्ली: स्पाइसजेट (SpiceJet) अगस्त से 16 नई उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी गुजरात के भावनगर (Bhavnagar) को अपने घरेलू नेटवर्क को जोड़ेगी। भावनगर अब 20 अगस्त से दिल्ली, मुंबई और सूरत से सीधी उड़ानों से जुड़ जाएगा।

इन शहरों से नई उड़ान

इसके अलावा बजट वाहक 10 और उड़ानें भी शुरू करेगा जो ग्वालियर को जयपुर, अजमेर- किशनगढ़ को मुंबई, बेलागवी को दिल्ली और विशाखापत्तनम को बेंगलुरु से जोड़ेगी और दिल्ली-जम्मू सेक्टर में एक अतिरिक्त फ्रिक्वेंसी जोड़ेगी। SpiceJet की चीफ कमर्शियल ऑफिसर शिल्पा भाटिया के जानकारी के मुताबिक, महानगरों और कम सुविधा वाले शहरों के बीच क्षेत्रीय कनेक्टिविटी को मजबूत करना स्पाइसजेट के मिशन और विजन के केंद्र में है और हम अपने तेजी से बढ़ते घरेलू नेटवर्क में भावनगर के खूबसूरत शहर को जोड़कर खुश हैं।

 

कई बड़े और छोटे पैमाने के उद्योगों के साथ व्यापार और वाणिज्य के लिए प्रमुख शहरों में से एक होने के नाते, दुनिया के सबसे बड़े जहाज तोड़ने वाले यार्ड और विभिन्न प्रकार के पवित्र स्थानों की यात्रा करने के लिए, भावनगर में व्यापार और अवकाश यात्रा दोनों के लिए समान रूप से काफी संभावनाएं हैं।

सीधी उड़ानों का आनंद

सूरत से जबलपुर, पुणे, पटना और जयपुर के लिए विशेष नॉन-स्टॉप उड़ानों का आनंद लेने का समय आ गया है। इसके अलावा, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए नई सीधी उड़ानों का आनंद लेंगे यात्री। आप अपने यात्रा की योजना बनाने के लिए, http://spicejet.com पर लॉग ऑन कर सकते हैं। स्पाइसजेट ने कहा हमारा परिवार दिन-ब-दिन बड़ा होता जा रहा है और हम आपकी सभी प्रशंसाओं और सुझावों के लिए तहे दिल से आभारी हैं और हम आशा करते हैं कि हम आपको हर संभव बेहतरीन अनुभव देंगे।

यह भी पढ़ेभारत ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर इस दिन तक लगाई रोक, DGCA ने जारी किया सर्कुलर

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles