सपा का योगी सरकार पर तंज, कहा- ‘कानून बनाने वाले नहीं जानते प्यार का मतलब’

इटावा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के प्रस्तावित लव जेहाद कानून पर सवाल उठाते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा है कि जिन्हें लव का मतलब हीं नहीं मालूम, वह लव की बात कर रहे और कानून बना रहे है।

‘हर शहर में अपराध चरम पर’

अभिषेक मिश्रा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस सरकार में किसान और बेरोजगार युवक परेशान है। अपराध के सभी रिकार्ड टूट चुके है। बेटियां, महिलाये असुरक्षित है। प्रदेश के हर शहर में अपराध चरम पर है। हत्या,लूट और बलात्कार की घटनाएं आम हो चुकी हैं। प्रदेश में जंगलराज कायम है। उन्होंने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता प्रदेश का निजाम बदलकर अखिलेश यादव को प्रदेश की कमान सौंपने का कार्य करेगी।

उन्होंने कहा “हम लोग समाजवादी सरकार के द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जा रहे है। 2022 के चुनाव में जनता प्रदेश का निजाम बदलने का काम करने वाली है। अब अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। हर दल में अखिलेश यादव को एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने की चर्चाए आम हो चुकी है ।

सपा नेता ने कहा कि बेशक अभी उत्तर प्रदेश मे विधानसभा चुनाव की आहट ना हो लेकिन इसके बावजूद अभी से ही हर ओर राज्य के नए मुख्यमंत्री के तौर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नाम की चर्चाए बडी तेजी से शुरू हो गयी है। प्रदेश मे सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियो से खफा आम वासी अब एक बार फिर से राज्य मे समाजवादी सरकार की उम्मीद करने लगी है।

सत्तारूढ भाजपा पर निशाना साधते हुए अभिषेक मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार मे ब्राह्मणों का उत्पीड़न हो रहा है । आये दिन ब्राह्मणों की हत्यायें हो रही है। मुख्यमंत्री योगी ने ब्राह्मणों के खिलाफ अभियान चला रखा है।

यह भी पढ़ें: किसानों के दिल्ली कूच के कारण हरियाणा सरकार ने बंद किया पंजाब बॉर्डर

Related Articles

Back to top button