IPL
IPL

सपाट बंद हुआ बाज़ार, Nifty 14,900 के पार जाने में रहा नाकाम

क्षेत्रों में, धातु सूचकांक लगभग 4 प्रतिशत बढ़ गया, जबकि इन्फ्रा और आईटी सूचकांक में प्रत्येक प्रतिशत में वृद्धि हुई। हालांकि, बैंकिंग नामों में कुछ बिक्री देखी गई। बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों में 0.5 प्रतिशत की तेजी आई।

मुंबई:  दिन के आखिरी समय बाज़ार में कारोबार धीमा पड़ गया और बाजार सपाट बंद हुआ। Sensex 84.45 अंक या 0.17% 49,746.21 पर था, और Nifty 54.80 अंक या 0.37% 14,873.80 पर था। आज बाज़ार में लगभग 1846 शेयर्स ने बढ़त हासिल की हैं, वहीँ 1022 शेयरों में गिरावट आई है और 157 शेयर बदल गए हैं।

दिन भर कारोबार के दौरान बैंक शेयरों में गिरावट आई, बैंक निफ्टी, निफ्टी पीएसयू बैंक और निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेज इंडेक्स लाल निशान पर बंद हुए। आरंभ में गिराए जाने के बाद अस्थिरता अधिक हो गई और 20 से ऊपर के स्तर पर अपना स्थान फिर से पा लिया। अल्ट्राटेक सीमेंट और टाइटन कंपनी सेंसेक्स के शीर्ष पर थे, प्रत्येक में 4% से अधिक की वृद्धि हुई। ओएनजीसी और पावर ग्रिड शीर्ष स्थान में शामिल थे।

जेएसडब्ल्यू स्टील, टाटा स्टील, श्री सीमेंट्स, टाइटन कंपनी और हिंडाल्को निफ्टी में टॉप गेनर में शामिल थे, जबकि लॉस में इंडसइंड बैंक, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, सन फार्मा, एचडीएफसी बैंक और ओएनजीसी शामिल थे। क्षेत्रों में, धातु सूचकांक लगभग 4 प्रतिशत बढ़ गया, जबकि इन्फ्रा और आईटी सूचकांक में प्रत्येक प्रतिशत में वृद्धि हुई। हालांकि, बैंकिंग नामों में कुछ बिक्री देखी गई। बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों में 0.5 प्रतिशत की तेजी आई।

यह भी पढ़े: Dance Deewane 3 के जज Dharmesh Yelande हुए Covid-19 Positive, बीते दिनों 18 Crew Members भी आए थे पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button