सबको पछाड़ Squid Game बना Netflix’s मोस्ट वॉचड शो

सिओल : वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Netflix ने बुधवार को कहा कि उसका कोरियाई शो Squid Game अब तक का सबसे बड़ा सीरीज लॉन्च  बन गया है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर दिखाए जा रहे इस शो ने लोगों के बीच खूब चर्चा बटोरी जिसके बदौलत यह अबतक का मोस्ट वॉचड शो बन गया है।

 Netflix’s कंटेंट की वजह से युवाओं का पसंदीदा प्लेटफार्म बन गया है

आपको बता दें क्राइम थ्रिलर गेम शो की सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया। मूल रुप में कोरियन भाषा में बनाए गए इस शो को हिंदी समेत प्लेटफार्म पर कई भाषाओं में रिलीज किया गया था। बता दें ह्वांग डोंग-ह्युक द्वारा डिरेक्टेड शो का प्रीमियर 17 सितंबर को स्ट्रीमर पर हुआ था।

अब महज पचीस दिनों में इस शो को 111 मिलियन दर्शकों ने देखा है। नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की है स्क्विड गेम रिलीज के 25 दिनों में सबसे ज्यादा देखी गई वेब सीरीज बन गई है। पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ टेड सारंडोस ने कहा था कि स्क्विड गेम नेटफ्लिक्स के इतिहास का सबसे बड़ा शो बनने की राह पर है।

आपको बता दें कि इस शो में कोरियन वेब सीरीज के सभी कैरेक्टर बेहतरीन परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। जानकारों का कहना है कि यही वजह है कि इतने कम समय में इस वेब सीरीज को इतनी लोकप्रियता हासिल हुई है।

यह भी पढ़ें : भारत की स्टार महिला एथलीट Hima Das हुईं कोरोना पॉजिटिव

Related Articles