#RCBvsSRH : हैदराबाद ने जीता टॉस, बेंगलोर को दिया बल्लेबाजी का निमंत्रण

बेंगलुरू| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है।

यह मैच बेंगलोर के लिए प्लेऑफ में जाने के सपने की अंतिम सीढ़ी की तरह है। वहीं हैदराबाद इस मैच को जीत पहले स्थान पर अपनी स्थिति को पक्का करना चाहेगी।

बेंगलोर ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं हैदराबाद इस मैच में एक बदलाव के साथ उतर रही है। भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर बासिल थम्पी को मौका दिया गया है।

अगर बेंगलोर यह मैच हार जाता है तो प्ले ऑफ़ में पहुँचने की सारी उम्मीदें ख़त्म हो जायेगी। आपको बता दें कि पॉइंट टेबल में 18 अंकों के साथ पहले स्थान पर है जबकि बेंगलोर 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मोइन अली, अब्राहम डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोलिन डी ग्रैंडहोम, सरफराज खान, टिम साउथी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, मनीष पांडे, शाकिब अल-हसन, दीपक हुड्डा, श्रीवत्स गोस्वामी (विकेटकीपर), राशिद खान, बासिल थम्पी, सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा।

Related Articles