#SRHvsCSK: रायुडू के शतक से प्लेऑफ में पहुंचा CSK, सनराइजर्स को 8 विकेट से रौंदा

पुणे। अंबाती रायडू (नाबाद 100) की शतकीय पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। रायडू का यह आईपीएल का पहला शतक है। इसके अलावा, चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन (57) की अर्धशतकीय पारी ने भी अहम भूमिका निभाई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 रनों पर नाबाद रहे।

raidu

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए इस मैच में वॉटसन और अंबाती ने चेन्नई के लिए शिखर धवन और कप्तान केन विलियमसन (51) की शतकीय साझेदारी की मेहनत पर पानी फेरते हुए हैदराबाद के दिए 180 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। चेन्नई ने दो विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और हैदराबाद के साथ प्लेऑफ में कदम रखा है।

हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया। चेन्नई के बल्लेबाज वॉटसन रन आउट हुए।

इस मैच के लिए दोनों टीमों ने अपने अंतिम एकादश में एक-एक बदलाव किया था। चेन्नई ने कर्ण शर्मा के स्थान पर दीपक चाहर को टीम में शामिल किया, वहीं हैदराबाद ने यूसुफ पठान के स्थान पर दीपक हुड्डा को टीम में जगह दी थी।

Related Articles