पोलार्ड के सिक्सर से उड़ा श्रीलंका, युवराज ने किया स्वागत

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मुकाबले में इतिहास रच दिया है। पोलार्ड ने श्रीलंका के गेंदबाज अकिला धनंजय के ओवर में 6 छक्के लगाकर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह की बराबरी कर ली है।

वहीं पोलार्ड की इस पारी के बदौलत वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को चार विकेट से हरा दिया है। कीरोन पोलार्ड एक ही ओवर में 6 छक्के लगाने वाले टी-20 के इतिहास में तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। पोलार्ड से पहले कारनामा भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउडर युवराज सिंह ने कर दिखाया था।

युवराज ने किया स्वागत

एक ही ओवर 6 छक्के लगाने के बाद कीरोन पोलार्ड की हर तरफ चर्चा हो रही है। पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्कों के रिकॉर्ड पर ट्वीट करते हुए युवराज सिंह ने लिखा, “6 छक्कों के क्लब में स्वागत है पोलार्ड।”

131 रनों का मिला था लक्ष्य

श्रीलंका की टीम ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 132 रनों का लक्ष्य दिया था। स्कोर का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम जब 52 रन पर पहुंची तो श्रीलंका के गेंदबाज अकिला धनंजय ने लगातार तीन विकेट लेकर मैचा का रुख बदल दिया। लेकिन वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड मैदान पर उतरते ही आतिशी पारी खेलना शुरु कर दिया और जीत की राह पक्की कर ली।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: स्पिनरों के सामने फिर England के बल्लेबाजों ने टेके घुटने

Related Articles