साउथ अफ्रीका को हराकर श्रीलंका फाइनल में पहुंची, इंडिया लिजेंड्स से इस दिन होगा सामना

तिलकरत्‍ने दिलशान की कप्‍तानी वाली श्रीलंकाई टीम को फाइनल में इंडिया लीजेंड का सामना करना है। दोनों टीमों के बीच खिताबी मुकाबला 21 मार्च को खेला जाएगा।

रायपुर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज इस वक्त भारत में खेली जा रही है जिसका फाइनल मुकाबला करीब आ चुका है। इस सीरीज के फाइनल में पहले ही इंडिया लिजेंड्स की टीम प्रवेश कर चुकी है। और शुक्रवार को खेले गए सेमी फाइनल मुकाबले में श्रीलंका और साउथ अफ्रीका लिजेंड्स के बीच कांटे की टक्कर के बाद श्रीलंका ने साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अब 21 मार्च को इंडिया लिजेंड्स और श्रीलंका लिजेंड्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

शुक्रवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच की बात की जाए तो श्रीलंका लिजेंड्स ने नुवान कुलासेकरा के 5 विकेट हॉल के मदद से मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही साउथ अफ्रीका को 20 ओवरों में 125 रन पर ऑल आउट कर दिया इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने इस छोटे से लक्ष्य को मैच के 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया।

श्रीलंका लिजेंड्स की तरफ से बल्लेबाज उपुल थरंगा ने 44 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाए वहीं कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 18 सनथ जयसूर्या ने 18 और चिंतका जयसिंघे ने 25 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन की शानदार पारी खरली वही अफ्रीका लिजेंट्स की तरफ से मखाया एंटिनी और अल्वीरो पीटरसन ने एक-एक विकेट हासिल किया इस मैच को श्रीलंका ने आसानी से जीतकर फाइनल में प्रवेश किया अब फाइनल मुकाबला श्रीलंका लिजेंड्स और इंडिया लिजेंड्स के बीच 21 मार्च को खेला जाना है।

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 40,953 नए मामले, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles