जांच एजेंसी ने किया दावा श्रीदेवी की मौत महज हादसा नहीं, जानें पूरी खबर

मुंबई।  दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया हैं। दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी व उनकी निजी जांच एजेंसी ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर दावा किया हैं कि श्रीदेवी की मौत महज हादसा भर नहीं थी। श्रीदेवी की मौत एक सोची समझी साजिश के तहत हुई हैं। ‘पुलिस सॉल्युशन इंडिया नामक निजी जांच एजेंसी’ दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स टावर्स में गयी थी जहां छानबीन के बाद उन्होंने यह बात रविवार को एक प्रेसकांफ्रेंस के जरिये बताई।

श्रीदेवी

 

जांच एजेंसी के प्रमुख पूर्व एसीपी वेद भूषण ने यह बताया कि एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की जांच बहुत ही लापरवाही से की गई हैं। दुबई पुलिस जल्दबाजी कर निष्कर्ष पर पहुंच गई। इसके पीछे क्या वजह थी और क्या श्रीदेवी की हत्या की गई इस पर जांच एजेंसी ने खुलकर कुछ भी नहीं बोला। वेद भूषण का कहना है कि श्रीदेवी देश की जानीमानी एक बड़ी अदाकारा थी। उनकी मौत का रहस्य सुलझना बहूत जरुरी हैं इसलिए उनकी मौत के रहस्य से पर्दा उठाना चाहिए। जल्द ही मामले की दुबारा जांच के लिए उनकी जांच एजेंसी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने वाली है।

वेद भूषण ने बताया कि उनकी एजेंसी की टीम ने होटल जुमेराह एमिरेट्स जाकर रूम नंबर 2208 में श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया। उस टब की लंबाई और गहराई भी नापी गई, जिसमें श्रीदेवी के डूबने की बात सामने आई थी। बता दें कि श्रीदेवी की मौत होटल के रूम नंबर 2201 में हुई थी। लेकिन पुलिस सॉल्युशन इंडिया की मानें तो होटल में उन्हें उस रूम में जाने की इजाजत नहीं दी गई।

श्रीदेवी की लंबाई 5 फुट 6 इंच थी। टब की जांच के बाद पता चला कि जिस टब में श्रीदेवी के डूबने की बात की जा रही है, वहां वह किसी हादसे के दौरान गिरने से नहीं डूब सकती। सीन रिक्रिएट करने के लिए बकायदा उसी लंबाई की एक डमी का इंतजाम कर मौत के काल्पनिक दृश्य को दोहराया गया। ये सब करने के बाद ऐसा लगता है कि वो किसी साजिश का शिकार हुई।

वहीं दुबई पुलिस की ओर से जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट पेश की गई बस में उसमें श्रीदेवी के डूबने की बात लिखी थी। उनके किसी शरीर के अंग का कोई जिक्र नहीं किया गया था। ऐसे में यह सब तथ्य किसी गहरी साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं।

Related Articles