श्रीदेवी के घर शुरु हुई 13 दिन की पूजा, श्रद्धांजलि देने पहुंचे कई सेलिब्रिटी

0

मुंबई। 24 फरवरी को श्रीेदेवी के निधन के बाद रामेश्वरम में उनकी अस्थि विसर्जन कर दिया। अस्थि विसर्जन के दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी, और खुशी कपूर मौजूद थे। जिसके बाद श्रीदेवी के घर में 13 दिन की पूजा भी शुरु कर दी गई है। इस मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे।

बताया जा रहा है यह पूजा 13 दिनों तक चलेगी। इस पूजा में श्रीदेवी की तस्वीर के आगे दिया भी जलाया गया है। इस मौके पर सुपरस्टार श्रीदेवी की अंतिम संस्कार के बाद भी बॉलीवुड सेलिब्रेटी का उनके घर पर आने का सिलसिला जारी है। जो भी सेलेब्स श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाए थे वो अब बोनी कपूर से मिलने उनके घर जा रहे है। अनुष्का शर्मा जो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश में थी वो रविवार को मुंबई लौटते ही अपने पति विराट कोहली के साथ श्रीदेवी के घर पहुंची।

अनुष्का शर्मा जो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश में थी वो रविवार को मुंबई लौटते ही अपने पति विराट कोहली के साथ श्रीदेवी के घर पहुंची। कंगना रनौत भी काफी दिनों से अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के लिए उदयपुर में थी।

कंगना भी मुंबई पहुंचते ही श्रीदेवी के घर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची। आमिर खान भी उनकी पत्नी किरण राव के साथ श्रीदेवी के घर पहुंचे। साथ ही श्रीदेवी की खास दोस्त शिल्पा शेट्टी, ईशान खट्टर भी इस पूजा में शामिल हुए। इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने बताया वह और श्रीदेवी दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों हमेशा साथ में करवा चौथ की पूजा करते थे।

loading...
शेयर करें