श्रीदेवी की मौत को लेकर फिर तेज हुई जांच की मांग, SC में आज होगी सुनवाई

0

नई दिल्ली। अपने दमदार अभिनय से देश और दुनिया को दीवाना बनाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 54 वर्ष की थीं। वह पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं। उनके अचानक निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी। जहां एक तरफ श्रीदेवी की मौत एक रहस्य बनकर रह गई वहीं दूसरी ओर एकबार फिर सुप्रीम कोर्ट ने इस केस पर सुनवाई करने का फैसला लिया है।

हाल ही में एकबार फिर से श्रीदेवी की मौत पर जांच का मुद्दा उठ गया है। मौत के 2 महीने बाद यह मामला एक बार फिर से तूल पकड़ने लगा है। खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की इस रहस्यमयी मौत पर फिल्मकार सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने इस याचिका को मंजूर भी कर लिया है। इसीलिए आज कोर्ट ने इस पर सुनवाई करने का फैसला लिया है।

श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि इनकी गिनती आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में की जाती हैं। इन्हें देखकर इनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों में ही नही बल्कि तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और में भी काम किया है।

loading...
शेयर करें