श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘कांग्रेस एक डूबता जहाज है’

मथुरा: यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि अपनी घटिया मानसिकता के कारण आज देश पर एक बोझ बन गई है।

श्रीकांत शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि यदि प्रधानमंत्री ने जवानों की हौसला अफजाई के लिए जैसलमेर क्षेत्र में जाकर उनके साथ दीपावली मनाई तो कांग्रेस इस पर भी टीका टिप्पणी कर रही है। वास्तव में कांग्रेस अवसाद से ग्रस्त है। यह कांग्रेस की ओछी मानसिकता का प्रमाण है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पहले राहुल गांधी के इशारे पर प्रधानमंत्री के पुतले जलाए गए और अब जब पूरे देश ने जवानों के लिए, शहीदों के लिए दीपक जलाया और प्रधानमंत्री ने सैनिकों के बीच में जाकर दीपावली मनाई तो कांग्रेस इस पर भी टीका टिप्पणी कर रही है। इसी कुत्सिक मानसिकता के कारण ही कांग्रेस का न केवल यह हस्र हो रहा है बल्कि वह देश पर बोझ बन गई है।

कांग्रेस एक डूबता जहाज है

बिहार में हार को लेकर कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी पर लेकर पूछे गए सवाल पर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह कांग्रेस का अन्दरूनी मामला है। कांग्रेस की अन्दरूनी मामले पर निर्णय लेने की जिम्मेदारी उनके नेताओं पर है। लेकिन एक बात निश्चित है कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है। जो इसमें बैठेगा वह डूब जाएगा। जिन जिन राजनैतिक पार्टियों ने कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा उनका हस्र बुरा ही हुआ है। पहले समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर यूपी में चुनाव लड़ा यानी वे डूबते जहाज पर चढ़े और आज सपा की स्थिति क्या बन गई है इसे कहने की जरूरत नही है। और अब बिहार में तेजस्वी यादव कांग्रेस के डूबते जहाज पर चढ़े तो वहां के परिणाम भी जनता के सामने है।

केजरीवाल पर भी साधा निशाना

ऊर्जा मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की खिंचाई करते हुए कहा कि वे अखबारों में विज्ञापन देकर दिल्ली की समस्याओं से निपटना चाहते हैं। जब कि आज वहां की जनता प्रदूषण और कोरोना वायरस से जूझ रही है। कोरोना वायरस को नियंत्रित करने में दिल्ली की सरकार पूरी तरह से विफल है।

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार की अध्यक्षता में 23 नवंबर से शुरु होगा बिहार विधानसभा का पहला सत्र

Related Articles

Back to top button