श्रीनगर: भारतीय जवानों ने एनकाउंटर में पाक आतंकी सैफुल्लाह समेत दो को किया ढ़ेर

श्रीनगर: भारतीय जवानों ने एनकाउंटर में पाक आतंकी सैफुल्लाह समेत दो को किया ढ़ेर

जम्मू कश्मीर: कश्मीर के श्रीनगर के रामबाग इलाके में भारतीय जवानों को बड़ी कामियाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में एक पाकिस्तानी आतंकी और एक स्थानीय आतंकी को मार कर ढेर कर दिया है। ये मुठभेड़ रामबाग इलाके के बारजुल्ला में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई। पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम ने दोनों आतंकियों को घेरकर मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने बताय कि बीते पांच दिनों में सुरक्षाबलों द्वारा चलाया गया यह चौथा सफल ऑपरेशन है। उन्होंने बताया कि आज के ऑपरेशन में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर सैफुल्लाह को मार गिराया गया है।

पाकिस्तानी आतंकी सैफुल्ला बडगाम, पुलवामा और नौगाम में हुए सुरक्षा बोलों पर हमलों में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सोमवार तड़के शहर के ओल्ड बरजुल्ला इलाके में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। जिसमे कामियाबी मिली और भारतीय जवानों दोनों आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया।

बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर में शनिवार को दो अलग-अलग एनकाउंटर में भारतीय जवानों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक शीर्ष कमांडर सहित चार आतंकवादी मारे गिराए हैं। पुलिस ने कहा है कि ‘कुलगाम जिले में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के सदस्यों के रूप में की गई है, जबकि पुलवामा में मारे गए दो में से एक की पहचान लश्कर के शीर्ष कमांडर जाहिद नाज़ी भट के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें : आजमगढ़ में बाइक सवार तीन युवकों पर चाकू से हमला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Related Articles