IPL
IPL

शाहरुख खान बोले मैंने #Dilwale का रिव्‍यू नहीं पढ़ा क्‍योंकि…

Shah-Rukh-Khan_AP_0मुंबई बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म #Dilwale  ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कर कमाई की है। शाहरुख इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। लेकिन शाहरुख ने फिल्म समीक्षकों की प्रतिक्रियाओं को जानना मुनासिब नहीं समझा है।

यहां पढ़ें : जानिए #Dilwale और बाजीराव का 6th Day Box Office कलेक्‍शन

स्टार डस्ट अवार्ड कार्यक्रम के दौरान शाहरुख ने बताया  कि लोकप्रिय फिल्मों में ऐसे बहुत सारे तत्व शामिल होते हैं जो आलोचनात्मक और कलात्मक प्रशंसा से परे होते हैं। लेकिन मेरे अनुसार ऐसी फिल्मों को दर्शक पसंद करते हैं। आलोचक मेरी फिल्मों को पसंद करें या न करें, मैं खुश हूं। हालांकि मैंने इस फिल्म की समीक्षा नहीं पढ़ी है।

उन्होंने कहा, “हमने इस फिल्म को एक लक्ष्य के तहत बनाया था, जो हमारे दर्शक हैं। वे इसे पसंद कर रहे हैं तो मैं खुश हूं।” #Dilwale ने कुछ नकारात्मक समीक्षाओं के बाद भी जबरदस्त कमाई की है। हालांकि यह शाहरुख की पिछली फिल्मों की तुलना में कम है।

फिल्म प्रतिक्रयाओं पर शाहरुख ने कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। हम इससे बेहतर करना चाहते हैं ताकि फिल्म देखने के लिए पूरा परिवार बिना झिझक सिनेमाघरों में आ सके। मैंने यह फिल्म पूरे परिवार के लिए बनाई है। फिल्म #Dilwale में शाहरुख खान, वरुण धवन, काजोल और कृति सैनन की अहम भूमिकाएं थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button