SSR :  सीबीआई के निशाने पर संदीप सिंह , बिहार के मुज्ज़फ्पुर से मुंबई तक संदीप का सफ़र 

मुंबई : संदीप सिंह अपने आपको सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त बता रहे हैं वही दूसरी ओर कॉल डिटेल्स के अनुसार बीते एक साल से सुशांत ने कभी संदीप से बात नहीं की हैं और संदीप के इंटरव्यू द्वारा यह बात भी सामने आई की कभी वो कहते हैं मुझे कॉल आई की सुशांत की मौत हो गयी हैं और कभी कहते हैं की मुझे न्यूज़ चैनल द्वारा पता चला .

सीबीआई लगातार उन चार लोगों से  पूछताछ करने में लगी हुई हैं वही दूसरी ओर  वही आज सीबीआई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके भाई शौविक से लगातार पूछताछ करने में लगी हुई हैं सुशांत के परिवार द्वारा बताया गया सुशांत एक पारिवारिक लड़का था उसके रिश्ते कभी परिवार से कभी ख़राब नहीं थे .

 

वही संदीप सिंह जो खुद को सुशांत का दोस्त बताता है लेकिन कॉल रिकॉर्ड्स के मुताबिक पिछले एक साल से उसकी उनसे बात नहीं हुई थी. मौत के दिन के वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल से लेकर घर हर जगह संदीप सिंह मौजूद था. बिहार के रहने वाले संदीप सिंह खुद को फिल्म प्रोड्यूसर बताते हैं. मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से मुंबई का सफर संदीप सिंह के लिए किसी फिल्मी कहानी की तरह रहा है.

संदीप सिंह अपने आपको सुशांत को अपना दोस्त बता रहा हैं लेकिन  वही दूसरी ओर सुशांत के परिवार का कहना है हम इन्हें नहीं जानते और ना ही कभी सुशांत ने हमे संदीप के बरे में कुछ बतया है  सुशांत के मौत के दिन संदीप को घर से लेकर हॉस्पिटल तक मौजूद पाया गया हैं . वही दूसरी ओर संदीप की कॉल डिटेल्स के अनुसार ये देखने को मिला की 14 और 16 जून को एम्बुलेंस ड्राईवर से बात की हैं .

Related Articles